मशहूर कनाडाई रैपर और सिंगर ड्रेक सोशल मीडिया पर अपने आपत्तिजनक वीडियो के वायरल होने के बाद से सुर्खियों में हैं। वायरल वीडियो में उनकी ही तरह दिखने वाला एक शख्स है जो आपत्तिजनक हरकत करते हुए दिख रहा है। वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर वायरल हो रहा था।

जिसे बाद में हटा दिया गया। कई दिनों की चुप्पी के बाद अब सिंगर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स का चेहरा फोन से ढका हुआ है। इसलिए ये कह पाना कठिन है कि वो ड्रेक ही हैं। ड्रेक की तरह दिख रहा शख्स बिस्तर पर लेटा हुआ है और खुद को छूते हुए वीडियो बना रहा है। नैशविले में ब्रिजस्टोन एरेना में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान वह मंच पर आए और अपने वायरल वीडियो को लेकर लापरवाही भरे अंदाज में कहा कि मैं जानता हूं कि आप सभी शायद इस पर मेरे संबोधन का इंतजार कर रहे होंगे। तो, अफवाह सच हैं।

थोड़ा सा रुकने के बाद ड्रेक ने कहा कि मेरे पिताजी यहाँ हैं! और हंसने जैसा माहौल बना दिया। चूंकि सिंगर ने इस मुद्दे को बहुत ही हल्के में लिया और सीधे तौर पर इसपर कुछ नहीं कहा इसलिए लोग वीडियो के डीपफेक होने का भी अंदाजा लगा रहे हैं। इससे पहले टेलर स्विफ्ट की डीपफेक तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई थीं।

Source : Agency