वाराणसी

उत्तर प्रदेश के बनारस में बुनकर कॉलोनी के मैदान में गुरुवार रात लोगों को संबोधित करते हुए अपना दल कमेरावादी पार्टी की नेता डॉ. पल्लवी पटेल ने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर उन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो बनारस आकर चुनाव लड़ें, हम समर्थन देंगे। कन्नौज का रुख क्यों कर रहे हैं। हिम्मत होती तो खुद सामने उतरते। भाजपा के पुराने कार्यकर्ता को न उतारते।

वाराणसी में डॉ. पल्लवी पटेल ने कांग्रेस और सपा को आड़े हाथों लिया
डॉ. पल्लवी पटेल ने कहा “हिम्मत होती तो अखिलेश यादव खुद सामने उतरते। भाजपा के पुराने कार्यकर्ता को चुनावी मैदान में न उतारते।” डॉ. पल्लवी पटेल ने कहा “हमारी क्या गलती थी। राज्यसभा की तीन सीटें थीं। हमने कहा कि पिछड़ा, दलित और मुसलमान प्रत्याशी क्यों नहीं हो सकते। उन्हें पिछड़े, दलित और मुसलमान का सौ प्रतिशत वोट चाहिए, लेकिन उनका सम्मान नहीं चाहिए। वह वही हैं जिसके खिलाफ खनन घोटाले की जांच है और आय से अधिक संपत्ति का मामला चल रहा है।”

असदुद्दीन ओवैसी के साथ गठबंधन में हैं डॉ. पल्लवी पटेल
डॉ. पल्लवी ने कांग्रेस पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा “न्याय यात्रा में मैं बनारस में राहुल गांधी के साथ थी। उन्हें बताया कि किसानों की जमीन लूटी जा रही है। बुनकरों का हक मारा जा रहा है। मगर, राहुल गांधी को कुछ नहीं दिखा। उन्हें बनारस में शराब पीते कुछ लोग ही दिखे।” इस दौरान अपना दल कमेरावादी की अध्यक्ष कृष्णा पटेल, प्रमासपा के अध्यक्ष प्रेमचंद्र बिंद, राष्ट्रीय उदय पार्टी के अध्यक्ष बाबूलाल पाल और गगन यादव सहित अन्य नेता मौजूद थे। बता दें, अपना दल कमेरावादी पार्टी और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के साथ गठबंधन में लोकसभा चुनाव 2024 लड़ रही है।

Source : Agency