कटनी

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच भी दल बदल का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस को लगातार एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. बीजेपी का दावा है कि पिछले करीब 2 महीनों लाखों लोग बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं. ऐसा ही मतदान से एक दिन पहले कटनी में देखने केा मिला है. यहां जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष सहित कार्यवाह अध्यक्ष व युवक कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता ने अपने साथियों के साथ पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है.

जानकारी के मुताबिक पन्ना में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के हाथों सदस्यता ग्रहण कराई है. जिले में चुनाव से पहले लगातार कांग्रेस के नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला शुरू हुआ सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

कौन हुआ बीजेपी में शामिल

खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में दूसरे चरण में शुक्रवार यानि की आज मतदान से पहले बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं ने पार्टी में फेरबदल कर लिया. जानकारी के मुताबिक प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो लोकसभा प्रत्याशी वीडी शर्मा ने भाजपा जिला कार्यालय पन्ना में कटनी के कांग्रेस जिला अध्यक्ष विक्रम खम्परिया, कार्यवाहक जिला अध्यक्ष रौनक खंडेलवाल, कांग्रेस मेयर प्रत्याशी कटनी नगर निगम श्रीमती श्रेया खंडेलवाल, जिला महामंत्री मुकेश पाठक सहित अन्य जिला पदाधिकारियों एवं युवा कांग्रेस के प्रदेश और जिला पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई है.

Source : Agency