जबलपुर

जबलपुर में बदमाश ने मंदिर में प्रणाम, परिक्रमा की, इसके बाद एक घर पर जाकर बम फेंके। जाते-जाते हवाई फायर भी किए। घटना 6 मई की रात की है। इसके VIDEO सामने आए हैं। पुलिस अब बदमाश की तलाश में जुट गई है।

दहशत फैलाने की कोशिश की. बदमाश ने पहले घर के पास बने मंदिर में भगवान को प्रणाम किया, फिर दनादन बम चलाकर फायरिंग करते हुए भाग निकला। जिस घर में बम फेंके है वह मानसिंह ठाकुर का बताया जाता है। पीड़ित मानसिंह ठाकुर ने जबलपुर के घमापुर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

घमापुर थाना इलाके में भारत कृषक समाज स्कूल के पास रहते हैं. आरोपी उनके घर के सामने आया और बम फेंक दिया. आनंद एक के बाद एक लगातार दो बम फेंके. हालांकि, इनमें से एक ही बम फट सका. बम जैसे ही फूटा तो धुएं का गुबार घर से लेकर सड़क तक फैल गया।

बम फेंकने के बाद फायरिंग भी की

बमबाजी की इस वारदात को अंजाम देने के पहले आनंद ठाकुर ने कॉलोनी के मंदिर में भगवान से आशीर्वाद भी लिया और परिक्रमा भी की. आरोपी इतने पर ही नहीं रुका, उसने बम फेंकने के बाद फायरिंग भी की।

पुलिस थाने में केस दर्ज

वारदात की रिपोर्ट घमापुर थाने में दर्ज कराई गई है. आरोपी पर रंगदारी वसूलने और छोटे दुकानदारों को परेशान करने के भी आरोप लग रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पीड़ित ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

 

Source : Agency