कोरबा.

पहली बरसात में ही जिस तरह से निहारिका मुख्य मार्ग की सड़क पूरी तरह से उखड़ गई, इससे भाजपा को कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन करने का मौका मिल गया है। मंगलवार को भाजपा नेताओं ने इस मुद्दे को लेकर अनोखा प्रदर्शन किया। उन्होंने सड़क से उखड़ी हुई गिट्टी को इकट्ठा किया और सुभाष चौक पर उसकी नीलामी की। विरोध को लेकर भाजपाइयों ने बताया कि नीलामी से प्राप्त पैसे महापौर को सौंपा जाएगा, जिससे कमीशन की भूख को शांत किया जा सके।

कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। पहली बरसात में ही जिस तरह से निहारिका से लेकर कोसाबाड़ी तक की सड़क उखड़ गई, उसको लेकर भाजपा पार्षद दल ने महापौर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मंगलवार को सुभाष चौक पर उन्होंने इस विषय को लेकर अनोखा प्रदर्शन किया। भाजपा पार्षदों ने सड़क पर बिखरी गिट्टी को इकट्ठा किया और उसे ऑटो में लेकर सुभाष चौक पर नीलाम करने लगे। विरोध के संबंध में नेता प्रतिपक्ष हीतानंद अग्रवाल से बात की तो उन्होंने बताया कि गिट्टी की नीलामी से जो पैसे इकट्ठे होंगे उसे महापौर को दिया जाएगा, जिससे कमीशन की भूख शांत हो सके। उन्होंने बताया कि दस करोड़ रुपये खर्च कर नई सड़क बनाई गई थी, लेकिन जिस तरह से पहली बरसात में ही वो उखड़ गई, उससे लगता है कि सड़क निर्माण में जमकर कमीशन खोरी की गई है।

भाजपाइयों की माने तो इस सड़क को बने हुए कुछ ही माह हुए हैं। इसमें गुणवत्ता नाम की कोई चीज नहीं है। जिसके चलते गिट्टी बाहर आ रही है। सड़क पर धूल उड़ रही है, कुछ दिनों तक हुई बारिश ने ही पोल खोल कर रख दी है। भाजपाइयों ने कहा है कि इस विषय को लेकर वो महापौर को नहीं छोड़ेगे और भ्रष्टाचार की पोल खोलकर हकीकत आम जनता के समक्ष लाएंगे।

Source : Agency