पेरिस
इस वक्त फ्रेंच ओपन चल रहा है जहां पर लगातार जबरदस्त मैच खेले जा रहे हैं. लेकिन इस बीच विवाद भी हो रहे हैं, ऐसा ही एक विवाद बीते दिन देखने को मिला है. महिला टेनिस स्टार जब अपना मुकाबला खेलने पहुंची, तब अंपायर ने उन्हें उनकी ड्रेस को लेकर टोका और ड्रेस बदलने को कहा.

इटली की टेनिस प्लेयर Camila Giorgi जब फ्रेंच ओपन के थर्ड राउंड में अपना मैच खेलने पहुंचीं, तब अंपायर ने उन्हें अपने पास बुलाया. अंपायर ने Camila Giorgi की ड्रेस पर आपत्ति जताई और कहा कि आपको यह ड्रेस बदलनी होगी.

हालांकि, Camila Giorgi ने अंपायर से कहा कि वह कोई और ड्रेस नहीं लाई हैं, ऐसे में उनके पास कोई ऑप्शन नहीं है. यह विवाद Camila Giorgi की ड्रेस पर लगे स्पॉन्सर्ड एड के लिए था. अंपायर के मुताबिक ऐड का साइज़ काफी बड़ा था, ऐसे में यह नियमों के खिलाफ है.
Camila Giorgi (Getty)


जब Camila Giorgi ने कहा कि उनके पास कोई रिप्लेसमेंट नहीं है, तब अंपायर ने उन्हें उसी ड्रेस में खेलने दिया लेकिन बाद में कार्रवाई के लिए तलब किया. खास बात यह रही कि दुनिया की नंबर-30वीं प्लेयर Camila Giorgi ने इस मैच को 4-6, 6-1, 6-0 से जीता.

Camila Giorgi के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, वह लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती हैं. पिछले साल विंबलडन चैम्पियनशिप से पहले भी Camila Giorgi ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जो सुर्खियों में आई थी और काफी विवाद हुआ था.

Source : Agency