आगरा                       
आगरा की बहू अंकिता जैन ने UPSC की परीक्षा में देश में तीसरा स्थान प्राप्त कर परचम लहराया है. अंकिता डिफेंस एस्टेट निवासी डॉ. राकेश त्यागी और डॉ. सविता त्यागी की पुत्रवधू हैं. वह वर्तमान में ऑडिट एंड अकाउंट सर्विसेज में मुंबई में तैनात हैं.

डॉ. राकेश त्यागी ने बताया कि उनकी बहू ने UPSC की परीक्षा में देश में तीसरा स्थान पाया है जिसको लेकर परिवार में खुशी की लहर है. सभी एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार कर रहे हैं.

दिल्ली की रहने वाली हैं अंकिता

इसी साल जुलाई में त्यागी परिवार के बेटे की शादी मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली अंकिता से हुई थी. अंकिता अभी मुंबई में हैं. अंकिता के पति अभिनव त्यागी IPS हैं और महाराष्ट्र में तैनात हैं. परिवार को खुशी है कि अब उनकी बहू इस मुकाम तक आ गई.

अंकिता का ससुराल आगरा के ग्वालियर रोड स्थित डिफेंस स्टेट में है. उनके ससुर और सास अपनी बहू की उपलब्धि पर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लग गया है.

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने 2020 सिविल सर्विस एग्‍जाम का रिजल्‍ट शुक्रवार 24 सितंबर को जारी किया है. इस बार कुल 761 कैंडिडेट्स पास हुए हैं जिसमें शुभम कुमार ने ऑल इंडिया रैंक 1 प्राप्‍त की है. उनके बाद जागृति अवस्‍थी ऑल इंडिया रैंक 2 पर हैं और अंकिता जैन ने तीसरा स्‍थान हासिल किया है. इस वर्ष चर्चित IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने भी 15वीं रैंक हासिल की है.

Source : Agency