मुंबई

जून के महीने से विराट कोहली संग अनुष्का शर्मा लंदन में रह रही थीं. अब लगता है कि एक्ट्रेस दुबई के बाद मुंबई वापस लौट चुकी हैं. एक्ट्रेस फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने खुद की एक सेल्फी शेयर की है, जो वर्कआउट करने के बाद की है. इस फोटो में अनुष्का पसीने में भरी नजर आ रही हैं. फैन्स को उनकी यह सेल्फी काफी इंस्पायर कर रही है.

अनुष्का की फोटो वायरल
फोटो में आप देख सकते हैं कि अनुष्का ने नियॉन कलर का टॉप पहना हुआ है. विराट कोहली संग अनुष्का तीन महीने लंदन में रहीं. वहीं, इन्होंने बेटी वामिका के छह महीने की पूरी होने का भी सेलिब्रेशन किया था. इस मौके पर अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट शेयर की थी. उन्होंने लिखा था, "इनकी एक मुस्कुराहट हमारी पूरी दुनिया बदल देती है. उम्मीद करती हूं कि जितने प्यार से तुम हमें देखती हो, हम उसे कायम रख सकें, मेरी छोटी बेटी. हम तीनों को छह महीने पूरे होने की बधाई."
 

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, दोनों ही वामिका की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से पीछे हटते हैं. वामिका का चेहरा कपल ने नहीं दिखाया है, लेकिन पीछे से उनकी कई तस्वीरें वह शेयर करते नजर आते हैं. बेटी को गोद में लेकर घूमते हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लंदन की सड़कों पर कई बार स्पॉट किया गया था.

कपल ने 11 जनवरी 2021 को बेटी वामिका का स्वागत किया था. लॉकडाउन फेज में कपल ने साथ में काफी वक्त बिताया. वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का ने अप्रैल के महीने में शूटिंग शुरू कर दी है. अभिनेत्री की दो फिल्में लाइन में हैं. वह कानेडा, नवदीप सिंह निर्देशित और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में दिखाई देंगी. उन्हें पिछली बार सिल्वर स्क्रीन पर 2018 में शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' में देखा गया था.

Source : Agency