बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी हालिया फिल्म से काफी चर्चा में आ गए हैं. एक्टर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. जल्द वो 'मिशन मजनू' में भी नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं. हाल ही में दोनों को साथ में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने जमकर पोज दिए.  


रश्मिका और सिद्धार्थ जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसी सिलसिले में दोनों ने मुलाकात की और पैपराजियों को जमकर पोज भी दिए. इस दौरान कुछ भिखारी बच्चे सिद्धार्थ और रश्मिका को पुकारने लगे. लेकिन मजे की बात यह रही कि उन बच्चों को इन दोनों सितारो का नाम नहीं पता था. एक बच्चा तो सिद्धार्थ को 'विलेन भैया' कह कर पुकार रहा था. आपको बता दें, सिद्धार्थ ने 'एक विलेन' में लीड एक्टर का रोल निभाया था.

 
'मिशन मजनू' एक जासूसी थ्रिलर फिल्म होगी जिसका निर्माण अमर बुटाला, रॉनी स्क्रूवाला और गरिमा मेहता करने जा रहे हैं. ये फिल्म पाकिस्तानी धरती पर किए गए भारत के सबसे महत्वाकांक्षी रॉ ऑपरेशन की कहानी को बताएगी. यह फिल्म 1970 के दशक में स्थापित वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और पाकिस्तान की जमीन पर भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है जिसने दोनों देशों के बीच संबंधों को हमेशा के लिए बदल दिया.

Source : Agency